वाहन लूट करने वाले गिरोह के तीन आरोपी गिरफ्तार

एक बार फिर पटना पुलिस को सफलता मिली है पटना पुलिस के काम करने का एक अलग अंदाज है और इसी अंदाज का परिणाम आज सामने आया है।

बिक्रम थाना क्षेत्र में इन दिनों लूट की घटना बढ़ रही थी जिस पर पटना पुलिस ने लगाम लगाने का काम किया है बताते चलें कि विक्रम थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर लूटने की घटना घट रही थी। इस पर पटना पुलिस लगातर काम रही थी और इस काम का परिणाम ही सामने आया और पटना पुलिस ने ट्रैक्टर की डकैती करने वाले गिरोह के मास्टरमाइंड समेत तीन आरोपियों को विक्रम थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है इन आरोपियों के पास से दो देसी कट्टा, 8 जिंदा कारतूस, लूट की गई ट्रैक्टर समेत लूट में उपयोग किए जाने वाला गाड़ी को भी पुलिस ने बरामद किया है।

पटना एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि एसडीपीओ पालीगंज के नेतृत्व में ट्रैक्टर लूट की घटना को अंजाम देने वाला गिरोह को कम समय में गिरफ्तार कर लिया गया है ।वहीं एसएसपी ने बताया कि अंतर जिला गिरोह है यह गिरोह कई अन्य जिलों में कार्यरत है। इस गिरोह के 2 सदस्य अवधेश और सुबोध पहले भी कई कांड में जेल जा चुके हैं और यह प्रॉपर्टी क्रिमिनल है।

बताया जाता है कि पटना जिला के अन्य थानों में वाहन लूट की घटना घटी थी इस गिरोह के पकड़े जाने से कई उन सभी घटनाओं का उदभेदन हुआ है।

यह गिरोह लूटे गए सामान को सीमावर्ती राज्यों में बेचने का कार्य करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here