फाइनली थम गई आईपीएल की खुमारी

आज लगभग दो महीने के लम्बे इंतजार के बाद आईपीएल की खुमारी थम गई। बहुत दिनों के बाद आखिरकार महिलाओं की मुराद भगवान ने सुन लिया अब टीवी रिमोट का सुख उनके हाथों में आने वाला है। इस चैन के एहसास के लिए भारतीय महिलायें कितने दिन से इंतजार में बैठी थी क्योंकि टीवी रिमोट के साथ उनके वीकेंड की प्लानिंग भी खत्म हो चुकी थी।

हर साल होने वाले आईपीएल मैच के देश में करोड़ो प्रशंसक है। जहां एक ओर सट्टा बाजार का तावा बिल्कुल गर्म होता है तो दूसरी तरफ देश मे ऐसा तबका भी है जो इस आईपीएल मैच की वजह से पूरी तरह परेशान रहा है ऐसे में कल आईपीएल फाइनल के साथ, मैच का भी खत्म होना उनके लिए मन की मुराद पूरा होना जैसा है।
दूसरी तरफ सारी टेलिकॉम कम्पनी के कस्टमर केयर भी ग्राहकों की शिकायत सुनते-सुनते परेशान है और सारे कस्टमर को एक ही जवाब दे रहे थे देश में आईपीएल के कारण नेटवर्क डिस्टर्ब है आपके असुविधा के लिए हमें खेद है। मैंने खुद जब शिकायत के लिए कस्टमर केयर को कॉल किया तो उनकी परेशानी से मैं भी कुछ नहीं बोल पायी बस इतना जरूर सुन लिया कि इस आईपीएल मैच के कारण बहुत लोग परेशान बैठे हैं।

अब मां को भी समान मंगवाने के लिए मैच खत्म होने तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

ऐसी-ऐसी घटनाएं भी सामने आयी कि आईपीएल की दीवानगी इस हद तक देखने को मिला मैच देखने के दौरान एक शख्स गंदे नाले में जा गिरा।
इस दो महीनों में हमें मैच के दौरान अजीबों- गरीब किस्से भी सुनाई दिए जो दिलचस्प भी थे और सोचने पर मजबुर करने वाले भी थे।
बहरहाल अब महिलाओ का रिमोट उनके हाथ मे पहुँच चुका है और वीकेंड पर छुट्टी पर जाने का मौका भी वापस आ गया।

सबसे बड़ी बात सेट मैक्स को सूर्यवंशम का कॉपीराइट भी फिर से मिल गया अब चैनल वाले भी खुश।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here