स्वास्थ्य शिविर में मरीजों के इलाज के साथ दी गई निःशुल्क दवा

पटना सिटी- रोटरी पटना सिटी सम्राट की ओर से निःशुल्क मेगा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन पटना सिटी के गायघाट बबुआ गंज में किया गया । इस स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन पद्मश्री डॉ0 आर एन सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया इस अवसर पर रोटरी पटना सिटी सम्राट के अध्यक्ष विनय कुमार लम्बा, अभिषेक गोलवारा समेत अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे। इस स्वास्थ्य शिविर में सैकड़ों लोगों का मुफ्त में इलाज किया गया और निःशुल्क दवा भी दिया गया।

 

स्वास्थ्य शिविर का मुख्य उद्देश्य जागरूकता पैदा करना है और लोगों को स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देकर हम उनको स्वास्थ रहने का गुण बता सकते हैं यह बातें पद्मश्री डॉ0 आर एन सिंह हड्डी रोग विशेषज्ञ ने एक स्वस्थ शिविर के आयोजन के दौरान कही। उन्होंने कहा कि स्वास्थ शिविर का आयोजन बराबर होना चाहिए जिससे समाज को फायदा होगा।

रोटरी पटना सिटी सम्राट के अध्यक्ष विनायक कुमार लम्बा ने बताया कि स्वास्थ्य शिविर का आयोजन रोटरी पटना सिटी सम्राट के तरफ से लगातार किया जाता है इस स्वास्थ्य शिविर से मरीजों को काफी फायदा होता है इस शिविर में मरीजों के इलाज के साथ साथ दवा भी निःशुल्क दी जा रही है।वहीं लम्बा ने बताया कि जिस मरीज को डॉ0 के द्वारा 800 सौ रुपये से लेकर 1000 की जाँच अगर लिखी जाती है उसका भी जांच सिटी सम्राट के द्वारा किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here