व्यवसायी ने की आत्म हत्या पत्नी समेत पुत्र और पुत्री को मारी गोली

पटना- पटना से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ एक कपड़ा व्यवसायी ने अपने पत्नी समेत दो बच्चों को गोली मार कर खुद भी गोली मार कर हत्या कर ली है ,इस घटना में पति पत्नी समेत एक बच्ची को मौत हो गई है जबकि एक बच्चे का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

यह पूरी घटना पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के किदवाई पूरी की है इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है फिलहाल किस कारणों से इस व्यवसायी ने आत्महत्या किया है अभी तक कारणों का पता नही चल पा रहा है । फिलहाल घटना स्थल पर आईजी ,एसएसपी समेत कई थाना के पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन कर रही है वही fsl के टीम भी पहुँचकर पूरी तहकीकात में जुट गई है । इस घटना के बाद परिजन काफी सदमें में है।


वहीं इस घटना की जांच करने पँहुचे आई जी सुनील कुमार ने बताया कि कपड़ा व्यावयसी निशांत सराफा ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से अपनी पर समेत अपने पुत्री और पुत्र को गोली मार दी और खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है ।वहीं इस घटना के बाद पुत्र निशान्त का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है ।
आईजी ने बताया की घटना स्थल से व्यवसायी के लाइसेंसी पिस्टल और तीन खोखे बरामद किया गया है ।वहीं एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसकी fsl की टीम जाँच कर रही है।फिलहाल आईजी ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का है लेकिन पूरे मामले की तहकीकात गहराई से की जा रही है।

या हत्या हुई है यह तो जाँच होने के बाद ही पता चल पाएगा।फ़िलहाल पटना के आलाधिकारी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छनबीन शुरू कर दी है मौके पर fsl की टीम भी जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here