नाखुश मांझी को JDU-BJP से मिला शानदार ऑफर, मार सकते हैं पलटी?

jitan-ram-manjhi

महागठबंधन में शामिल पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (सेकुलर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी मनमुताबिक सीटें न मिलने से नाखुश हैं. बिहार की चालीस लोकसभा सीटों में से उन्होंने अकेले महागठबंधन से 20 सीटों की मांग की है. मांझी का कहना है कि बिहार में कांग्रेस के मुकाबले उनकी पार्टी काफी मजबूत हैं. इसलिए उन्हें राजद के बाद सबसे अधिक सीटें चाहिए.

jitan-ram-manjhi

मांझी ने यहां तक कह दिया कि उन्होंने राजद अध्यक्ष के बुरे समय में उनका बहुत साथ दिया है. ऐसे में यदि उनकी पार्टी को सम्मानजनक सीटें नहीं मिलती हैं तो उनके कार्यकर्ताओं का मनोबल बिगड़ जायेगा. लेकिन खबर है कि मांझी की पार्टी को महागठबंधन में सिर्फ एक सीटें देने पर विचार किया है. जिसके कारण मांझी के तेवर थोड़े बदले बदले नजर आने लगे हैं. चर्चा तो यह भी है कि मांझी फिर से पलटी मार सकते हैं. क्योंकि इसी बीच JDU और BJP ने भी उन्हें एक बड़ा ऑफर दिया है.

rcp singh jdu

जदयू के तरफ से राज्यसभा सांसद आर सीपी सिंह ने मांझी को ऑफर देते हुए यह कहा है कि आप हमारे साथ आ जाएं. हमारे नेता काफी उदार है. हमारी पार्टी में आने के बाद हम आपका कभी अनादर नहीं करेंगे.

जबकि बीजेपी की ओर से प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नित्यानन्द राय ने भी मांझी को ऐसा ही ऑफर दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर मांझी NDA के साथ आते हैं तो उन्हें पूरा सम्मान दिया जाएगा. बीजेपी ने उन्हें पहले भी सम्मान दिया है और अब अब भी देगी. उनके NDA में आने के बाद एक बार फिर से सीटों का बंटवारा होगा. मांझी जी का NDA में स्वागत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here